हाइलाइट्स:

  • यूपी विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारी में सभी राजनीतिक पार्टियां जुटीं
  • अपनों से जूझ रही एसपी बड़ा निर्णय ले सकती है
  • BJP जिलाध्यक्ष ने कहा- विकास का मुद्दा पार्टी का प्रमुख एजेंडा

फिरोजाबाद
फिरोजाबाद में जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर बीजेपी का कब्जा रहा है। इसके बाद ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में भी बीजेपी ने दमदार प्रदर्शन किया। ब्लॉक प्रमुख चुनाव में बीजेपी के जहां छह और निर्दलीय तीन प्रत्याशी जीते तो वहीं एसपी खाता भी नहीं खोल सकी। वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुटी हैं। वहीं, अपनों से जूझ रही एसपी बड़ा निर्णय ले सकती है।

बूथ स्तर से जुटी बीजेपी
वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी बूथ स्तर से तैयारियों में जुट गई है। बीजेपी जिलाध्यक्ष मानवेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि पार्टी शुरू से ही हिन्दुत्व को लेकर आगे बढ़ी है और आगे भी हिन्दुत्व के बल पर चुनाव लड़ेगी। विकास का मुद्दा पार्टी का प्रमुख एजेंडा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में प्रदेश के अंदर विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा। जिला पंचायत और ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में प्रत्याशियों को जीत दिलाकर यह साबित कर दिया है कि देश की जनता अभी भी बीजेपी के समर्थन में है।

UP: कुछ ही घंटों में लगा दीं वैक्सीन की दोनों डोज? CMO बोले- सब अफवाह है
एसपी भी जुटी तैयारियों में
समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष डीपी यादव का कहना है कि बीजेपी ने सत्ता का दुरुपयोग करते हुए जिला पंचायत और ब्लॉक प्रमुख चुनाव जीते हैं। आने वाले विधानसभा चुनाव में एसपी पूरी रणनीति के साथ काम करेगी और सभी वर्गों को साथ लेकर चुनाव जीतने का काम करेगी। कांग्रेस नेता प्रकाशनिधि गर्ग कहते हैं कि कांग्रेस आने वाले विधानसभा चुनाव में दमदार प्रदर्शन करेगी। जिस प्रकार वर्ष 2009 में राजबब्बर ने जीत दर्ज की थी। उसी तरह अब विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा। बीएसपी नेता सूर्यकांत का कहना है कि बीएसपी सरकार में कानून व्यवस्था दुरुस्त रहती थी। बेहतर कानून व्यवस्था को लेकर बीएसपी चुनाव मैदान में आएगी।

UP: पंचायत चुनाव में धमाकेदार जीत से BJP गदगद, 2022 की तैयारी में जुटे दिग्गज

UP: पंचायत चुनाव में धमाकेदार जीत से BJP गदगद, 2022 की तैयारी में जुटे दिग्गज

Post a Comment

Previous Post Next Post